Paid Surveys - Surveys for Money

Sunday, June 24, 2018

7,699 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है MEIZU M6

टेक डेस्क। मेजू ने भारत में एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। मेजू का यह नया स्मार्टफोन MEIZU M6 है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इस फोन की बॉडी मेटल की बनी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 7,699 रुपए की कीमत के साथ पेश किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कंपनी ने अमेजॉन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है। इस स्मार्टफोन का मुकाबला शाओमी के रेडमी 5 से होगा। रेडमी 5 में 18:9 की डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है।

वॉट्सएप पर कर दिया है किसी ने आपको ब्लॉक तो ऐसे करें कन्फर्म

MEIZU M6 स्पेशिफिकेशन- इस स्मार्टफोन में 1.5GHz का ऑक्टाकोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर दिया गया है। मेमोरी की बात करें तो MEIZU M6 में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेंज को मेमोरी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड नूगट 7.0 पर रन करता है। फोन में पावर के लिए 3080mAh की बैटरी दी गई है।

वॉट्सएप, स्काइप, गूगल डुओ और इमो से नहीं कर पाएंगे विडियो कॉलिंग, अब देना विडियो कॉलिंग के लिए भी चार्ज

फिंगरप्रिंट सेंसर होम बटन में दिया गया है। फोटोग्राफी को बेहतर बनाने के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दोनों कैमरे में फ्लैश लाइट दी गई है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर होम बटन में दिया गया है।कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले मेजू ने भारत में मेजू प्रो 7 लॉन्च किया था। मेजू प्रो 7 में 5.7 इंच की फुल एचडी एमोलेड फ्रंट डिस्प्ले दी गई है और बैक में 1.9 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है।

अब फेसबुक बताएगा कि आप औसतन कितना समय फेसबुक पर बिता रहे हैं



from Technology-gadgets - samacharjagat.com https://ift.tt/2txRayb

No comments: