Paid Surveys - Surveys for Money

Monday, June 25, 2018

सैमसंग के पहले एंड्रॉयड गो आधारित स्मार्टफोन गैलेक्सी जे2 कोर की टेस्टिंग भारत में शुरू

टेक डेस्क। इन दिनों एंड्रॉयड गो आधारित स्मार्टफोन बनाने पर काम किया जा रहा है। इसी कड़ी में सैमसंग ने भी तैयारियां शुरू कर दी है। सैमसंग अपना पहला एंड्रॉयड गो आधारित स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में पेश करने वाला है। हाल ही में खबरें सामने आ रही है कि सैमसंग ने इस स्मार्टफोन की टेस्टिंग भी शुरू कर दी है।

6000mAh की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi का Mi Pad 4

सैमसंग का एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन मार्केट में गैलेक्सी जे2 कोर के नाम पेश किया जाएगा। गैलेक्सी जे2 कोर लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला स्मार्टफोन की दुनिया में नोकिया 1 होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग अपने नए एंड्रॉयड गो फोन की टेस्टिंग भारत, नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका में कर रहा है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 1 जीबी रैम, 1.43 गीगाहर्ट्ज का एक्सीनॉस 7570 का प्रोसेसर दिया जाएगा।

कुछ दिनों पहले हमने बताया था कि अल्काटेल भी एंड्रॉयड गो पर आधारित सबसे सस्ता स्मार्टफोन लेकर आ रही है। अल्काटेल 1 नाम से इस स्मार्टफोन को बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि अल्काटेल चाइनीज स्मार्टफोन मेकर है। इस स्मार्टफोन को जल्द ही एशियन मार्केट में पेश किया जाएगा।

गूगल असिस्टेंट से कर सकेंगे दोस्त की तरह बात, लगातार देगा आपकी बातों का जवाब

अल्काटेल 1 गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। अल्काटेल 1 में 5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका रेजॉलूशन 480X960 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इसके अलावा फोन में 1.3GHz का मीडियाटेक MT6739 प्रोसेसर और पावर के लिए 2000mAh की बैटरी दी जाएगी। यह फोन 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। आपको बता दें कि नोकिया 1, लावा जेड 50 और माइक्रोमैक्स भारत गो जैसे एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध है।

वॉट्सएप पर कर दिया है किसी ने आपको ब्लॉक तो ऐसे करें कन्फर्म



from Technology-gadgets - samacharjagat.com https://ift.tt/2KgftIk

No comments: