Paid Surveys - Surveys for Money

Friday, August 31, 2018

सैमसंग ने लॉन्च किया एंड्रॉयड पाई वाला पहला स्मार्टफोन Xperia XZ3

टेक डेस्क। जापानी स्मार्टफोन मेकर सैमसंग ने गुरूवार को अपनाफ्लैगशिप स्मार्टफोन Xperia XZ3 लॉन्च किया है। सैमसंग का यहस्मार्टफोन ब्लैक, वाइट सिल्वर, फॉरेस्ट ग्रीन और बोर्डो रेड कलर में उपलब्ध होगा। सैमसंग केXperia XZ3 की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। इससे पहले सैमसंग नेXZ2 को73,000 रुपए की कीमत में पेश किया था। बता दें किXperia XZ3 फोनXperia XZ2 का हीअपग्रेडेड वर्जन है। यहऐंड्रॉयड पाई के साथ आने वाला सैमसंग का पहलास्मार्टफोन हो सकता है।यह स्मार्टफोन सितंबर के अंत से कुछ चुनिंदा मार्केट में उपलब्ध होगा।

Xperia XZ3 स्पेसिफिकेशन्स-इस स्मार्टफोन में6-इंच क्यूएचडी+ एचडीआर ओलेड डिस्प्ले होगा, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा।डिस्प्ले परप्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इसके अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन मेंपावर के लिए स्मार्टफोन 3330mAh की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्ज 3.0 सपॉर्ट करता है। मेमोरी की बात करें तो यह इस फोन में4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन की स्टोरेज कोमाइक्रोएसडी कार्ड के जरिए512 जीबी तक बढ़ायाजा सकता है।

किराए पर बॉयफ्रेंड लेने के लिए लॉन्च हुई यह एप, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए19 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के अलावा13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।इस स्मार्टफोन में सिंगल सिम और ड्यूल सिम के दो ऑप्शन होंगे।सोनी एक्सपीरिया के ज्यादातर स्मार्टफोन्स की तरह एक्सपीरिया एक्सजेड3 भी वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है। बता दें कि ओलेड डिस्प्ले के अलावा बाकी ये सभी फीचर्स एक्सपीरिया एक्सजेड2 में भी थे।

गूगल तेज का नाम बदलकर हुआ Google Pay, लकी विजेताओं को गूगल दे रहा 1 लाख रुपए का इनाम



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2wsA47m

No comments: