Paid Surveys - Surveys for Money

Friday, August 31, 2018

किराए पर बॉयफ्रेंड लेने के लिए लॉन्च हुई यह एप, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

टेक डेस्क। आजकल गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाने का चलन आम हो गया है। दुनिया के सामने लड़का और लड़की हाथ में हाथ डाले घूमते हैं। वहीं कई ऐसी एप्स भी लॉन्च की जा चुकी है जहां आप अपनी पसंद का पार्टनर ढूंढ सकते हैं। इतना ही नहीं कई डेटिंग एप्स से लड़के और लड़कियां डेटिंग भी कर रहे है। आज हर समस्या का हल है। टेक जगत ने सारी समस्याओं के लिए हर तरह की एप बना रखी है। अाजकल जिन लड़कियों के बॉयफ्रेंड नहीं होता उनका मजाक बनाया जाता है। तो इस प्रॉब्लम का हल भी आ गया है। जी हां अगर आपका भी कोई बॉयफ्रेंड नहीं है तो आप किराए पर बॉयफ्रेंड ले सकती है। इसके लिए एक नई एप लॉन्च की गई है। इस एप को पिछले सप्ताह हीमुंबई और पुणे में लॉन्च किया गया। इस एप का नाम हैRent a boyfriend ( RABF) जहां परकिराए पर बॉयफ्रेंड लिया जा सकता है। यह एपगूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिकइंटीरियर डेकोरेटरकौशल प्रकाश नेRent a boyfriend ( RABF) एप को बनाया है। लड़कियां कई बार डिप्रेशन में आ जाती है। कुछ ऐसी बातें होती है जिन्हें वे किसी से कह नहीं पाती। अंदर ही अंदर घुटती रहती है। इसी मकसद के साथ यह एप लॉन्च की गई है। ताकिदेश में लोगों को डिप्रेशन से निकाला जा सके। इस एप के साथ हीवेबसाइट पर भी22-25 साल केपुरुषों की प्रोफाइल देख सकते हैं।

इस एप में बॉयफ्रेंड की 3 कैटेगरी बनाई गई है। इनमेंआम आदमी -300 से 1000(प्रति घंटा), मॉडल्स-1000 से 2000 (प्रति घंटा) और ऐक्टर्स3000 से 5000 (प्रति घंटा) शामिल है।इसके लिए गूगल प्ले स्टोर से इस एप को डाउनलोड कररजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद आप एप मेंलॉगइन करलड़कों की प्रोफाइल देख सकती हैं। ये प्रोफाइल्स वेरिफाइड हैं। यहां से आप अपना पसंदीदा बॉयफ्रेंड चुन सकती है साथ ही लोकेशन को सलेक्ट करकिराए पर बॉयफ्रेंड ले सकती हैं।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2wtwdqu

No comments: