Paid Surveys - Surveys for Money

Friday, August 31, 2018

गूगल तेज का नाम बदलकर हुआ Google Pay, लकी विजेताओं को गूगल दे रहा 1 लाख रुपए का इनाम

इंटरनेट डेस्क। गूगल ने पिछले साल सितंबर में पेमेंट एप गूगल तेज को लॉन्च किया था। यह एप काफी पॉपुलर हो रहा है। वहीं गूगल ने अब इस एप का नाम बदलकरगूगल पे (Google Pay) कर दिया है। गूगल पे को कंपनी ने कुछ नए फीचर्स के साथ रीलॉन्च किया है। हालांकि यह एप अभी गूगल प्ले स्टोर पर 'तेज' नाम से ही उपलब्ध है। साथ ही अब इस एप को अन्य कंपनियों के साथ पेमेंट एप के तौर पर जोड़ने की तैयारी कर रही है। साथ ही गूगल पे माध्यम से इंस्टेंट लोन भी दिया जा सकता है। इसके लिए गूगल ने कई बैंकों के साथ करार किया है।

इसके बाद यूजर्स को बिना किसी परेशानी के एप से आसानी से लोन मिल जाएगा। गूगल नामी ब्रांडजैसे बिग बाजार के साथ मिलकर पेमेंट एप का ऑप्शन देगा। फिलहाल काम जारी है। इस तरह सेगूगल15 हजार से ज्यादा रिटेल स्टोर और 20 हजार से ज्यादा कारोबारियों तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है।आपको बता दें कि गूगल के तेज एप को सितंबर में पूरा एक साल हो जाएगा। इस मौके पर गूगल ने'तेज फर्स्ट एनिवर्सरी ऑफर' रखा है जिसमें भाग्यशाली ग्राहकों को 1 लाख रुपए जीतने का मौका मिलेगा। जो यूजर्सडिजीटल भुगतान के लिए गूगल पे (Google Pay) का इस्तेमाल करते हैं उनके लिए यह ऑफर होगा।

अगर आप भी परेशान है इंटरनेट की स्लो स्पीड से तो जियो यूजर्स इन तरीकों से बढ़ाएं स्पीड

कंपनी ने इस ऑफर को एपलिस्टेड कर दिया गया है। इस ऑफर में शामिल होने के लिए पहले ग्राहकों कोगूगल पे एप से कम से कम पांच ट्रांजेक्शन करने होंगे।पांच ट्रांजेक्शन 18 सितंबर को सुबह 9 बजे से पहले होना जरूरी है। इसके बाद ऑफर में शामिल हो सकते हैं। यहां पर 5 रुपए से लेकर 1 लाख रुपए तक का इनाम मिल सकता है।इस इनाम को पाने के लिए यूजर्स को गूगल तेज यूपीआई आईडी का इस्तेमाल कर पर्सन-टू-पर्सन ट्रांजेक्शन, दूसरे बैंक अकाउंट में ट्रांजेक्शन और कैश मोड व बैंक अकाउंट के जरिए कारोबारियों को पेमेंट करना होगा।

.



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2NB0daw

No comments: