Paid Surveys - Surveys for Money

Thursday, February 28, 2019

Samsung आज लांच कर रही है अपने ये तीन शानदार स्मार्टफोन, जानिए कीमत

इंटरनेट डेस्क। सैमसंग ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी एम30 को लांच किया था। तो वहीं आज सैमसंग अपनी 'गैलेक्सी ए' सीरीज को लांच करेगी। गैलेक्सी ए सीरीज मेें Galaxy A50, Galaxy A30 और Galaxy A10 को लांच करेगी। इन स्मार्टफोन में इनफिनिटी यू और इनफिनिटी वी दोनों प्रकार के सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेंगे। हालांकि सैमसंग ने अपने Galaxy A50 और Galaxy A30 को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में हाल ही में पेश किया था।

सैमसंग ने अपनी नई ए सीरीज को भारत में आज लांच कर स​कती है। इसके लिए मुंबई में दो बजे एक लांचिंग इवेंट भी रखा गया है। तो वहीं Galaxy A10 के फीचरों के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इसके फीचर के बारे में यह फोन लांच होने के बाद ही बता सकते है।आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमतों को लेकर भी कुछ नहीं बताया है।

तो वहीं गैजेट्स 360 की एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में Galaxy A10 की कीमत 16,999 रूपए औरGalaxy A50 की कीमत 19,999 रूपए के करीब हो सकती है।दोनों स्मार्टफोन ए50 और ए30 में 6.4 इंच की एफएचडी प्लस सुपर एमोल्उ इनफिनिटी, थ्री डी ग्लासिक डिजायन, इंटरनल मैमोरी को 512 जीबी तक बढ़ाने की क्षमाता और चार हजार एमएएच की बैटरी है।


सैमसंग ए50 को दो ​वेरिएंट में लांच किया गया है। जिसमें से एक चार जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी तथा दूसरा चार जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मैमोरी वाला है। तो वहीं सैमसंग ए30 तीन जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मैमोरी तथा चार जीबी और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी में आएगा।

from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2Te3kLN

No comments: