Paid Surveys - Surveys for Money

Wednesday, October 31, 2018

दूरसंचार विभाग रिलायंस से जुड़े मामले में टीडीसैट के आदेश को चुनौती देगा

नईदिल्ली।दूरसंचार विभाग रिलायंस कम्युनिकेशन को बैंक गारंटी के बिना रिलायंस जियो को स्पेक्ट्रम बेचने की अनुमति देने के दूरसंचार क्षेत्र के न्यायाधिकरण टीडीसैट के फैसले को चुनौती देगा। दूरसंचार विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, लाइसेंस की शर्तों में वस्तु विनियमय व्यवस्था का कोई प्रावधान नहीं है।

'स्लमडॉग मिलियनेयर' फेम देव पटेल इस फिल्म से निर्देशन में रखने जा रहे है कदम

दूरसंचार विभाग टीडीसैट के उस फैसले को चुनौती देगा, जिसमें आर कॉम को जमीन को सुरक्षा गारंटी मानकर स्पेक्ट्रम बिक्री की अनुमति दी गयी थी। दूरसंचार विवाद निपटान एवं अपीलीय न्यायाधिकरण (टीडीसैट) ने 11 अक्टूबर, 2018 के अपने फैसले में दूरसंचार विभाग की अर्जी को खारिज कर दिया था।

विभाग ने आर. कॉम को रिलायंस जियो को स्पेक्ट्रम की बिक्री की अनुमति देने के लिए 2,900 करोड़ रुपये के आसपास की बैंक गारंटी मांगी थी। आरकॉम ने मुकेश अंबानी समूह की रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड के साथ एक समझौता किया है।

सैफ अली खान की बेटी सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज डेट आई सामने

इसके तहत आरकॉम के स्पेक्ट्रम और अन्य दूरसंचार परिसंपत्तियों को 25,000 करोड़ रुपये के अनुमानित सौदे में बेचा जायेगा। इससे आरकॉम अपने करीब 46,000 करोड़ रुपये के कर्ज में आंशिक कमी कर सकेगी। स्पेक्ट्रम बिक्री का यह समझौता बैंक गारंटी की मांग को लेकर दूरसंचार विभाग में अटक गया। इससे पहले रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) अपनी फाइबर संपत्ति और संबंधित ढांचागत संपत्ति की 3,000 करोड़ रुपये में बिक्री कर चुका है।- एजेंसी

Video: लंबे इंतजार के बाद सामने आया सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का टीजर

Bigg Boss 12: इस हफ्ते ये 9 कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए हुए नॉमिनेट



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2Q7Na1o

No comments: