Paid Surveys - Surveys for Money

Thursday, October 29, 2020

जानिए Jio के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान्स के बारे में, 129 रु में 2जीबी डेटा, फ्री कॉलिंग और...

टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio के भारत में सबसे ज्यादा यूजर्स हैं। Jio अपने यूजर्स के लिए समय—समय पर अच्छे प्लान्स लेकर आती है। इन प्लान्स की कीमत तो कम होती ही है। साथ ही इनमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा और अन्य फायदे भी मिलते हैं। Jio के सस्ते प्रीपेड प्लान्स की वजह से अन्य टेलीकॉम कंपनियों को भी प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए सस्ते प्लान्स उतारने पड़ते हैं। आज हम आपको Jio के कुछ ऐसे ही सस्ते प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें आपको फ्री कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा और एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इन प्लान्स की कीमत 250 रुपए से भी कम है।

129 रुपए वाला प्लान
यह Jio का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इसमें यूजर्स को ऑन-नेट फ्री कॉलिंग, ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट मिलते हैं। साथ ही 300SMS फ्री कर सकते हैं। डेटा की बात करें तो इसमें 2GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। यह प्लान लेने पर JioCinema, JioTv जैसे कंपनी के एप्स का फ्री स्ब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें—Amazon से ऑर्डर किया Redmi 8A Dual स्मार्टफोन, बॉक्स खोलकर देख तो उड़ गए होश

149 रुपए वाला प्लान
Jio के 149 वाले प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की रहती है। साथ ही इसमें ऑन-नेट फ्री कॉलिंग मिलती है। ऑफ-नेट कॉलिंग लिए इस प्लान में आपको 300 मिनट मिलेंगे। इसमें आप रोजाना 100SMS फ्री कर सकते हैं। साथ ही जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

jio2.png

199 रुपए वाला प्लान
Jio के 149 वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की रहती है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है। वहीं रोजाना 100SMS भी फ्री कर सकते हैं। ऑन-नेट कॉलिंग इसमें फ्री है। ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट मिलेेंगे। इसके अलावा जियो एप्स का फ्री एक्सेस दिया जाता है।

यह भी पढ़ें—बिना इंटरनेट भी यूज कर सकते हैं Google Maps, फॉलो करने होंगे ये स्टेप

249 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेटा डेली मिलता है। यह जियो का 2जीबी डेटा वाला सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन की है। महीने में आपको 56GB डेटा मिलेगा। इसमें ऑन-नेट कॉलिंग फ्री है। ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट मिलते हैं। रोजाना के 100SMS भी फ्री हैं। इस प्लान में भी जियो एप्स का एक्सेस फ्री मिलता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://bit.ly/3jDDKZF

No comments: