Paid Surveys - Surveys for Money

Tuesday, April 30, 2019

Redmi Y3 स्मार्टफोन की पहली सेल आज से होगी शुरू, इन फीचर्स से है लैस

नई दिल्ली। शाओमी इंडिया ने हालहि में अपने दो स्मार्टफोन रेडमी7 और रेडमी वाई3 को लांच किया लेकिन इनकी सेल शुरू नहीं की गई थी। जहां रेडमी7 स्मार्टफोन की बिक्री 29 अप्रैल से शुरू हो गई है वहीं रेडमी वाय3 की पहली सेल आज से शुरू हो रही है और ये स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे से अमेजन, एमआई होम, एमआई इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। 6.26 इंच की डॉट नॉट डिस्पले वाले रेडमी वाई3 स्मार्टफोन में एवाई ब्यूटी 4.0 से लैस 32एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है, डुअल कैमरे में गूगल लेंस बिल्डइन है।

अगर गलती से Pc या Laptop से जरूरी डाटा डिलीट हो जाए तो घबराएं नहीं, इस तरीके से करें पूरा डाटा रिकवर

Redmi launches Radmi 7 and Redmi Y3 phone

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके अलग-अलग वेरियंट की कीमत 9,999 और 11,999 रुपए रखी गई है। वहीं इसी के साथ लांच हुआ रेडमी7 स्मार्टफोन का एक वेरियंट 2जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज का है और दूसरे वेरियंट में 3जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दिया गया है और स्क्रीन प्रोटेक्शन को ध्यान में रखते हुए इसमें कॉर्नर गोरिल्ला ग्लास 5 लगाया गया है।

सैमसंग ने Galaxy A70 की कीमत को लेकर किया खुलासा, जानिए कीमत और फीचर

अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें दो रियर कैमरे दिए गए हैं, इसका एक रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा दो मेगापिक्सल का है। फुल एचडी रिकॉर्डिंग की सुविधा वाले इस स्मार्टफोन में फिंगर प्रिट सेंसर, फेस अनलॉक फीचर के साथ 4 हजार एमएएच की बैटरी दी गई है। अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत की तो आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के अलग-अलग वेरियंट की कीमत 7,999 और 8,999 रखी गई है।



from Technology-gadgets - samacharjagat.com http://bit.ly/2VDx4Tl

No comments: